AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTaza Khabar

Police नष्ट कर रही थी शराब, बुलडोजर चलने से पहले ही बोतल लूटने लगे लोग; वायरल हो रहा VIDEO

अमरावती: एक विज्ञापन लोगों को बहुत ही ज्यादा प्रभावित करता है. विज्ञापन का शिर्षक है, डर के आगे जीत है, इसी बात को चरितार्थ कर रहे हैं आंध्र प्रदेश के लोग. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आंध्र प्रदेश की पुलिस अवैध शराब को नष्ट करने पर लगी है, वहीं जनता शराब की बोतलों को लूटने में लगी है. सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि पुलिस मूकदर्शक बन कर तमाशा देख रही है.





यह वीडियो आंध्र प्रदेश  के गुंटूर जिले का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस अवैध शराब को नष्ट करने जा ही रही थी कि पास खड़े लोगों ने आव देखा न ताव और पुलिस के सामने ही शराब की बोतल उठाकर दौड़ लगा दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिससे जितनी बोतल संभली वो उतनी उठाकर भाग खड़ा हुआ.

यह घटना, जिसका वीडियो अब व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है, राज्य की राजधानी अमरावती से लगभग 40 किमी दूर गुंटूर से सामने आई थी. गुंटूर पुलिस ने चुनावी समय में भारी मात्रा में अवैध शराब को जब्त किया था. जब्त शराब की कीमत 50 लाख के करीब थी. पुलिस ने जब्त शराब को ठिकाने लगाने की सोची.

Police नष्ट कर रही थी शराब, बुलडोजर चलने से पहले ही बोतल लूटने लगे लोग; वायरल हो रहा VIDEO

अवैध शराब को नष्ट करने के लिए रोड रोलर का इस्तेमाल किया गया, इसके बावजूद वहां मौजूद लोगों खुद को कंट्रोल नहीं कर पाएं. फिर पुलिस के सामने ही शराब की बोतलों को लूटना शुरु कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *